PoliticsUttarakhand

प्रधानमंत्री मोदी की माता हीराबेन के निधन पर जनसेवी भावना पांडे ने व्यक्त किया दुख

देहरादून। उत्तराखण्ड की बेटी, वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी, प्रसिद्ध जनसेवी एवं जनता कैबिनेट पार्टी (जेसीपी) की केन्द्रीय अध्यक्ष भावना पांडे ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की माताश्री हीराबेन के निधन पर दुख व्यक्त किया एवं भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के सड़क हादसे में घायल होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

वरिष्ठ राज्य आन्दोलनकारी भावना पांडे ने प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की माताश्री हीराबा के निधन पर शोक जताते हुए उनके निधन पर दुख और संवेदनाएं व्‍यक्‍त की हैं। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की माताश्री हीराबा के निधन का अत्यंत दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। बाबा केदार से प्रधानमंत्री एवं उनके समस्त परिवारजनों को यह असीम कष्ट सहन करने की शक्ति व दिव्यात्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान प्रदान करने की कामना करती हूं। ओम शान्ति।

वहीं जनसेवी भावना पांडे ने भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ऋषभ पंत के सड़क हादसे में घायल होने पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने अपने संदेश में कहा कि आज सुबह भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी एवं उत्तराखण्ड के लाल ऋषभ पंत के रूड़की के निकट भीषण सड़क हादसे में घायल होने की सूचना प्राप्त हुई। इस दुर्घटना में उनकी कार बुरी तरह जलकर खाक हो गई, वहीं ऋषभ पंत बुरी तरह जख्मी हो गए।

उत्तराखण्ड की बेटी भावना पांडे ने कहा कि देवभूमि का नाम दुनियाभर में प्रसिद्ध करने वाले देवभूमि के बेटे ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की ईश्वर से प्रार्थना करती हूं। वे जल्दी से स्वस्थ होकर मैदान पर लौटें और देश की ओर से खेलते हुए पुनः भारत व उत्तराखण्ड का नाम रौशन करें, यही कामना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button