PoliticsUttarakhand

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने किया कटाक्ष, कही ये बात

देहरादून। वरिष्ठ भाजपा नेता, प्रसिद्ध जनसेवी एवँ वार्ड संख्या 18 इंदिरा कॉलोनी, चुक्खुवाला के पूर्व नगर निगम पार्षद अजय सोनकर ऊर्फ घोंचू भाई ने कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर तंज कसते हुए बड़ा सियासी बयान दिया है।

बीजेपी नेता अजय सोनकर ने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटने से पूरे देश मे एक सुखद संदेश गया और उन दलों को भी करारा जवाब मिला जो अक्सर यह कहते सुने जाते थे कि इससे कोई फर्क नही पड़ा। उन्होंने कहा कि भाजपा के प्रयासों का ही नतीजा है कि धारा 370 हटने से जो वातावरण बना उससे राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गयी।

पूर्व पार्षद अजय सोनकर ने कटाक्ष किया कि जिनकी सरकारों में संगीनों के साये में तिरंगा फहराया जाता था वहां आज सकुशलता से यात्रा, सार्वजनिक व राजनैतिक कार्यक्रम आयोजित और सम्पन्न हो रहे हैं।

उन्होंने कहा कि राज्य एवं केंद्र की सरकार प्रदेश व देशभर में बेहतरीन कार्य कर रही हैं, इस वजह से विरोधी दल बौखलाए हुए हैं और भाजपा सरकार के विरुद्ध तरह-तरह के हथकंडों का इस्तेमाल करते हुए सरकार की छवि खराब करने एवँ दुष्प्रचार करने में जुटे हुए हैं।

अजय सोनकर ने कहा कि जोशीमठ आपदा को लेकर सरकार के द्वारा किये जा रहे प्रयासों की जितनी भी प्रशंसा की जाए कम ही है। उन्होंने कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जोशीमठ आपदा को लेकर एक तरफ सरकार को सुझाव देते हैं और वहीं दूसरी तरफ इसे मुद्दा बनाकर व आपदा में सियासी अवसर तलाशकर अपनी राजनैतिक यात्रा में राज्य की छवि खराब करने का प्रयास करते हैं। ये वाकई शर्मनाक है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button